Wednesday, 7 June 2017

UP: घर के सामने परिवार के 3 लोगों की हत्या, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

3 family members shot dead in seetapur, up
उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. गुस्साए लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटों के भीतर हमलावर नही पकड़े गए तो शहर में बंद का ऐलान किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर के रहने वाले सुनील जायसवाल और उनकी पत्नी कामिनी मंगलवार देर रात घर लौटे थे. उसके कुछ समय बाद किसी ने घर की घंटी बजाई. उनके बेटे ऋतिक ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े दो अज्ञात हमलावरों ने तीनों लोगों को गोली मार दी. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि जब यह घटना हुई उस समय दो पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे. उनसे मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया, यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है. एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टतया प्रतीत हो रहा है कि दोनो पेशेवर अपराधी थे. दोनों नकाबपोश थे. इस मामले की जांच जारी है.

बताते चलें कि सूबे में नई सरकार आने के बाद भी जुर्म तेजी से बढ़ रहा है. यूपी की पुलिस से मिले आंकड़ों पर नजर डालें तो 16 मार्च से 30 अप्रैल 2017 तक के बीच यानी डेढ़ महीने के अंदर योगी राज जुर्म कम होने की बजाए करीब 29 फीसदी बढ़ा है. रेप में 37, डकैती में 74 फीसदी इजाफा दर्ज किया गया है. हत्या में करीब 7 फीसदी की कमी आई है.

No comments:

Post a Comment